---विज्ञापन---

Akshara Singh Hot Dance : अक्षरा सिंह का डांस देख खुली रह गई फैंस की आंखें, बोले-तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त

Akshara Singh Hot Dance: भोजपुरी की हॉट एंड सेक्की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें भोजपुरी का फैशन आइकन भी कहा जाता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। कुछ […]

Akshara Singh Hot Dance: भोजपुरी की हॉट एंड सेक्की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें भोजपुरी का फैशन आइकन भी कहा जाता है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने रवीना टंडन (Raveena Tandon) के फेमस गाने पर ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ (Tu Cheez Badi Hai Mast Mast) पर अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Video: प्राची सिंह ने नहाते हुए पानी में लगाई आग, फैंस हुए बेकाबू

 

अक्षरा सिंह ने इस गाने पर शानदार डांस मूव्स दिखाएं हैं और रवीना टंडन को टक्कर देने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के साथ आर्टिस्ट नूरिन शा नजर आ रही हैं और वो दोनों ही साथ में स्टेप से स्टेप मिला रही हैं। इस दौरान अक्षरा का ग्लैमरस अवतार भी काफी चर्चा में रहा।

 

और पढ़िएVideo: निरहुआ ने खुलेआम अक्षरा सिंह की कमर पर किया किस, देखें फिर क्या हुआ

 

 

लुक्स की बात करें तो अक्षरा ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की हुई है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इस ड्रेस पर उन्होंने सिल्वर कलर की जूती पहनी हुई है। वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। नूरिन शा ने ब्लैक कलर का ट्यूब टॉप पहना हुआ है और इसपर स्कर्ट कैरी की हुई है। इस दौरान नूरिन शा भी काफी हॉट नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सलमान खान (Akshara Singh-Salman khan) के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में नजर आई थीं। इस सीजन को कोरोना काल में टेलिकास्ट किया गया था। इसमें अक्षरा ने शिरकत की थी और यहां उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। यहीं पर लोगों ने उन्हें भोजपुरी की शेरनी का टैग दिया था। दरअसल, वो शो में अपनी बात को बहादुरी से और स्पष्टता से रखती हुई नजर आई थीं, जिसके लिए उनकी हर किसी ने तारीफ की थी। वो एकमात्र भोजपुरी की ऐसी एक्टर हैं, जो बिग बॉस में जाते ही हाउस की कैप्टन बनी थीं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 08, 2022 04:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.