Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshara Singh B’Day: भोजपुरी क्वीन हैं अक्षरा सिंह, जल्द रखेंगी बॉलीवुड में कदम!

- Advertisement -

Happy Birthday Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज एक्ट्रेस अपना 29 वां जन्मदिन (Akshara Singh Birthday) मना रही हैं। आइए आज उनके बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

यहाँ पढ़िए Bhojpuri Stars: लोकप्रियता में दिग्गजों को पछाड़ ये भोजपुरी स्टार बना नंबर 1, देखें लिस्ट


भोजपुरी क्वीन हैं अक्षरा सिंह

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में खास जगह बनाई। एक्ट्रेस ने भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) के अपोजिट फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। एक्ट्रेस ने इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में, ‘मां तुझे सलाम’, सौगंध, धड़कन, सत्या, जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है।


बिग बॉस ओटीटी से मिली अलग पहचान

भोजपुरी फिल्मों की स्टार अक्षरा सिंह, छोटे पर्दे के कंट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में भी नजर आईं। इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया। हालांकि एक्ट्रेस इस शो को जीत नहीं पाई लेकिन उन्होंने अपने बिंदास अंदाज से फैंस के दिल में खास जगह बनाई। आपको बता दें कि इस शो के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है।भोजपुरी डीवा नेशनल स्टार बन कर सामने आईं।


सोशल मीडिया सेंसेशन हैं अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर करीब 48 लाख फॉलोवर्स हैं। एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी पिक्चर्स और वीडियो साझा करती हैं। अपने लुक और स्टाइल से एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अलग ट्रेंड सेट करती हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अक्षरा का नाम शुमार हैं।

यहाँ पढ़िए Bhojpuri Video: आकांक्षा अवस्थी की मीठी बोली के दीवाने हुए खेसारी लाल, इश्क चढ़ा परवान


अक्षरा सिंह कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू

अफवाहों का बाजार गर्म हैं कि अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री से निकल बॉलीवुड में छलांग लगाने वाली हैं।गौरतलब हैं कि पिछले दिनों एक्ट्रेस हिंदी गाने के भोजपुरी वर्जन में नजर आई थी। आपको बता दें कि बिग बॉस OTT के बाद एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली हैं।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss