--- विज्ञापन ---

कभी एक दूसरे के इश्क में डूबे थे अक्षरा और पवन सिंह, आज बन चुके हैं जानी दुश्मन

- Advertisement -

मुंबई। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि समय कभी भी एक जैसा नहीं रहता है। समय के साथ साथ रिश्ते भी बदल जाते हैं। कभी एक दूसरे के प्यार में रहने वाले भी आपस में दुश्मन बन जाते हैं।इसी कड़ी में आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) की कहानी बताने जा रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह और अक्षरा सिंह की लव स्टोरी का क्रेज आज भी फैंस के बीच बखूबी देखने को मिलता है। ऐसा बताया जाता है कि अपनी पहली पत्नी नीलम की मौत के बाद पवन सिंह काफी अकेले पड़े थे। दुख की इस घड़ी में पवन सिंह की लाइफ में अक्षरा की एंट्री हुई।

पहले तो पवन सिंह और अक्षरा अच्छे दोस्त बने। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियों के किस्से सुनाई देने लगे। अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी लोगों की नजरों में आई। उस दौर में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी किसी भी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी थी। फैन्स भी अक्षरा और पवन की जोड़ी को साथ देखना बहुत पसंद करते थे।

आपको बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। फिल्म के सिलसिले में अक्सर दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे। धीरे-धीरे ये मुलाकात कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चल। वहीं दूसरी ओर दोनों की फिल्में हिट होती चली गईं। एक वक्त ऐसा आया जब अक्षरा सिंह ने खुलेआम अपने प्यार को इजहार भी कर दिया।

इसी बीच अभी दोनों अभी रिलेशन में ही थे कि अचानक एक खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया और वो खबर थी पवन सिंह की शादी पवन सिंह ने रातों-रात अचानक किसी और से दूसरी शादी कर ली। इस खबर को सुनने के बाद अक्षरा सिंह टूट गईं। पवन सिंह ने बलिया से ताल्लुक रखने वाली ज्योति सिंह से दूसरी शादी कर ली।

 


दरअसल एक विवाद ने दोनों के फ्यार भरे रिश्ते को दुश्मनी में बदल दिया और विवाद भी कोई छोटा मोटा नहीं, बल्कि ऐसा कि इसके बाद दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन बन बैठे। दोनों ने बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि मामला पुलिस तक जा पहुंचा। अक्षरा ने पवन सिंह के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पवन पर उनका करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया।


अक्षरा और पवन सिंह ने कई सारी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों एक साथ काफी समय बिताते थे। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और प्यार हो गया। धीरे-धीरे अक्षरा और पवन का प्यार परवान चढ़ने लगा।हालंकि बीच में इन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए।

 

फिलहाल पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रिश्ता टूटने में गलती किसकी थी इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता। लेकिन इस समय पवन सिंह और अक्षरा भोजपुरी जगत के टॉप स्टार हैं।इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि अक्षरा सिंह बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं।तो दूसरी तरफ पवन सिंह ने बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर के साथ सॉन्ग लॉन्च किया है।

- Advertisement -
Exit mobile version