---विज्ञापन---

Aamrapali Dubey Latest Video: आम्रपाली दुबे हुईं परेशान, बोलीं- ‘एके गो दिल मगवईया हजार बा’

Aamrapali Dubey Latest Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का खुमार आज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।अपनी खूबसूरती और जानदार अभिनय की वजह से आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें, […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 27, 2022 16:52
Share :
आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Aamrapali Dubey Latest Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का खुमार आज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।अपनी खूबसूरती और जानदार अभिनय की वजह से आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

आम्रपाली दुबे ने वीडियो में लगाए जबरदस्त ठुमके

आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशीयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। जिसमें वो काफी जबरदस्त लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं। आम्रपाली अपने इस लेटेस्ट वीडियो में ‘एकेगो दिल मंगवाइया हजार बा’ (Ekego Dil Mangawaiya Hazar Ba) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। साथ ही उनकी अदाओं लोगों को मदहोश कर रही है।

ये भी देखें   

एक्ट्रेस के लटके-झटके देख लोग हुए हैरान

वीडियो में एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर कोई हैरान हो रहा है। साथ ही ये वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोर रहा है। आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘This track’। अभी तक इस वीडियो पर 56,095 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है। किसी ने एक्ट्रेस की वीडियो को ‘सुपर’ बोला है तो किसी ने ‘ब्यूटिफुल’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Sep 27, 2022 12:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.