Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Aamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे ने पिया से कही मन की बात, बोलीं- ‘कब पूरी करबा फरमाइश’

Aamrapali Dubey Video: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। आम्रपाली दुबे की एक्टिंग इतनी मजेदार होती है कि एक बार में ही वो किसी को भी अपना दीवाना बना लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Sep 29, 2022 16:18
Share :
Aamrapali Dubey Video: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं।

Aamrapali Dubey Video: एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अपने काम को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। आम्रपाली दुबे की एक्टिंग इतनी मजेदार होती है कि एक बार में ही वो किसी को भी अपना दीवाना बना लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर कर लोगों के होश उड़ाती हैं।

ये भी देखें 

Aamrapali Dubey की अदाओं ने लोगों को किया मदहोश

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहने काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। जिसमें वो ‘सड़िया सरक जाता जी’ (Sariya Sarak Jata Ji) गाने पर जबरदस्त रील बना रही हैं। वीडियो में आम्रपाली की अदाएं इतनी जानलेवा लग रही हैं कि हर कोई उन्हे देखकर मदहोश हो रहा है। साथ ही वो इतने गजब के एक्सप्रेशन दे रही हैं, जिसे देख यूजर्स आम्रपाली की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Aamrapali Dubey के जलवों ने लोगों को किया लट्टू

एक्ट्रेस के जलवों इतने दमदार लग रहे हैं कि हर कोई उन पर लट्टू हो रहा है। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘Chal chal ke aediya mor charak jaata ji’। अभी तक इस वीडियो पर 35,677 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर जोरदार कमेंट कर रहे हैं। वहीं लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यजर ने उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की तो किसी ने अपने आप को उनका फैन बताया है।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Sep 29, 2022 01:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.