Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Aamrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे हुईं राजा जी की फैन, बोलीं- ‘जान से ज्यादा करती हूं प्यार’

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का खुमार आज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।अपनी खूबसूरती और जानदार अभिनय की वजह से आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें, एक्ट्रेस […]

Edited By : Ojaswi Tripathi | Updated: Nov 4, 2022 13:09
Share :
आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का खुमार आज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, एक्ट्रेस का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।अपनी खूबसूरती और जानदार अभिनय की वजह से आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

और पढ़िएGori Nagori Dance Video: गोरी नागोरी ने बिखेरा हुस्न का जलवा, यूजर्स के तन-बदन में लगी आग

आम्रपाली दुबे ने वीडियो में लगाए जबरदस्त ठुमके

आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जिसमें वो काफी जबरदस्त लग रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं। आम्रपाली अपने इस लेटेस्ट वीडियो में ‘पिअवा हमार’ (Piawa hamar) गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। साथ ही उनकी अदाओं लोगों को मदहोश कर रही है।

और पढ़िएSunita Baby Video: स्टेज पर बेकाबू हुईं सुनीता बेबी, होठ दबाकर ललचाया मन

एक्ट्रेस के लटके-झटके देख लोग हुए हैरान

वीडियो में एक्ट्रेस के लटके-झटके देख हर कोई हैरान हो रहा है। साथ ही ये वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियां भी बटोर रहा है। आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘humare choreographer sir bhale hi step bhool jayein, par main nahi bhulti ’। अभी तक इस वीडियो पर 16,182 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट किया है। किसी ने एक्ट्रेस की वीडियो को ‘सुपर’ बोला है तो किसी ने ‘ब्यूटिफुल’।

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

First published on: Nov 04, 2022 11:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.