OTT पर इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखी गईं 10 फिल्में-सीरीज

PRIYANKA

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की सीरीज कॉल मी बे से अनन्या पांडे ने ओटीटी डेब्यू किया है, और धोखे की इस अनोखी कहानी को लोगों द्वारा सबसे ज्यादा देखा गया है।

कॉल मी बे 

द रिंग्स ऑफ़ पावर सीज़न 2 को भी ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखी गई सीरीज- फिल्मों में यह दूसरे नंबर पर है।

द रिंग्स ऑफ़ पावर सीज़न 2

सोनी लिव पर तनाव सीरीज का सीजन 2 आ चुका है और इस सीजन को भी लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस हफ्ते देखी गई सीरीज और फिल्मों में ये सीरीज तीसरे नंबर पर है।

तनाव सीज़न 2

विजय वर्मा स्टारर नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज आईसी 814: द कंधार हाईजैक को भी लोगों ने इस हफ्ते काफी देखा है।

आईसी 814: द कंधार हाईजैक

जियो सिनेमा पर 12 सितंबर को स्ट्रीम हुई सीरीज खलबली रिकॉर्ड्स को भी लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

खलबली रिकॉर्ड्स

विक्रांत मैसी की नई फिल्म सेक्टर 36 भी बहुत शानदार है और इसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स  पर आई है।

सेक्टर 36 

एमिली इन पेरिस के सीज़न 4 को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं और यह काफी मजेदार सीरीज है। नेटफ्लिक्स पर आई इस सीरीज की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है।

एमिली इन पेरिस एस4

13 सितंबर को जी5 पर स्ट्रीम हुई फिल्म बर्लिन में जमकर सस्पेंस दिखाया गया है, जो लोगों इंप्रेस कर रहा है। इस सीरीज में अपारशक्ति खुराना अहम रोल में है।

बर्लिन 

 नेटफ्लिक्स की द परफेक्ट कपल एक अमेरिकी मिस्ट्री ड्रामा मिनीसरीज है, जिसमें ईशान खट्टर भी अहम रोल में है। इस सीरीज को भी लोग काफी देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।

द परफेक्ट कपल

रितेश देशमुख और फरदीन खान की फिल्म विस्फ़ोट को आप जियो सिनेमा पर मौजूद है। इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों और सीरीज में यह 10वें नंबर पर है।

विस्फ़ोट